Ling Lamba Mota Karne ke liye kya Khaye लिंग को मोटा करने के लिए क्या खाएं

Ling lamba mota karne ke nuskhe

वैसे तो बाजार में लिंग बड़ा करने के कई तरीके है. तेल, कैप्सूल, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट लेकिन कुछ काम करते है और कुछ नहीं. लेकिन अगर आप भी अपने लिंग को मोटा करने के असरदार तरीके खोज रहे है तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही आयुर्वेदिक ओषधियों के बारे में बताएँगे जिनका सेवन करने से आप अपने लिंग को बड़ा और मोटा कर सकते है.

यह ओषधियाँ आपके लिंग में तनाव पैदा करेगी और उसे बेहतर तरीके से उत्तेजित भी करेगी. जिससे आपका सेक्स टाइमिंग भी बढेगा और आप अपने साथी को दोगुना मजा दे पाएंगे. आईये जानते है कुछ ऐसी ही आयुर्वेदिक ओषधियों के बारे में तथा कुछ परहेज के बारे में जिससे आप किसी भी तरह की सेक्स समस्या से भी बच सकते है.

लिंग को बड़ा और मोटा करने के लिए खाएं यह चीजें 

1. प्याज

प्याज में कई तरह के ऐसे आयुर्वेदिक तत्व पाए जाते है जो आपके लिंग को बड़ा करने में काम आती है. प्याज में मौजूद तत्व खून को जमने से भी रोकते है जिससे उत्तेजना बढती है और लिंग के साइज़ में वृद्दि होती है.

2. केला

वैसे केले का आकार भी लिंग के जैसा ही होता है. केला कई तरह से हमारे शरीर के लिए लाभदायक है. लेकिन लिंग के लिए भी यह बहुत फायदेमंद है. इसके नियमित सेवन से लिंग के आकार में वृद्दि होती है और उसमे कड़ापन आता है.

3. तरबूज

तरबूज का सेवन करने से लिंग में तनाव आता है जिससे उत्तेजना बढती है. तरबूज में एमिनो एसिड पाया जाता है जो नसों के फैलाव को बनाये रखता है. इसलिए तरबूज के नियमित सेवन से लिंग का आकार बढ़ता है.

4. गाजर और शकरकंद (विटामीन A)

गाजर और शकरकंद में विटामीन A होता है जिसमे कई एंटीबैक्टीरियल गुण होते है जो कई रोगों को दूर करते है. ज्यादा से ज्यादा विटामीन A युक्त आहार खाने से लिंग के आकार में बढ़ोतरी होती है और वो सख्त भी होता है.

5. अनाज, मशरूम (विटामीन B5)

विटामीन B5 लिंग के साइज़ को बड़ा करने में मदद करता है. लिंग जो-जो कार्य करता है यह उसकी क्षमता में वृद्दि करती है. सूरजमुखी के बीज, अनाज, मशरूम आदि में विटामीन B5 प्रचुर मात्रा में पाया जाता है जो लिंग के आकार में तेजी से बढ़ोतरी करता है.

6. आंवला, संतरा, शिमला मिर्च (विटामीन C)

यौन क्षमता बढाने, बेहतर प्रदर्शन करने और लिंग को लम्बा करने में विटामीन C का उपयोग किया जाना चाहिए. संतरा, अमरुद, आंवला, पिली शिमला मिर्च आदि में वितामीन C प्रचुर मात्रा में पाया जाता है जो लिंग में तनाव पैदा करते है और उसके आकार में वृद्दि करते है.

इन चीजों से परहेज रखें

  • लिंग के आकार में बढ़ोतरी आनुवंशिक होती है इसलिए ऐसे प्रोडक्ट से दूर रहे जो कम समय में तेजी से लिंग में वृद्दि करने की बात करते है. उन तत्वों का चयन करें जो पूरी तरह से आयुर्वेदिक हो और जिसका कोई साइड इफ़ेक्ट ना हो.
  • धुम्रपान, तम्बाकू, शराब आदि से दूर रहे. यह आपके नसों के मार्ग को छोटा कर देते है जिससे खून का प्रवाह सही से नहीं होता और इसका असर हमारे लिंग पर पड़ता है.
  • कभी भी लिंग को बड़ा करने के लिए सर्जरी की सहायता ना ले. इससे लिंग पर नकारात्मक असर पड़ सकता है और आपकी उत्तेजना हमेशा के लिए खत्म हो सकती है.

इन बातों का ध्यान रखें

  • व्यायाम और कसरत करें, जिससे शरीर में पर्याप्त मात्रा में खून का प्रवाह हो.
  • लिंग बढाने वाले प्रोडक्ट का इस्तेमाल डॉक्टर से पूछकर करें.
  • पेट की चर्बी कम करें.
  • लिंग के साइज़ को दोष ना दे और सकारात्मक सोच रखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *