Ling Mota Karne ka Gharelu Tarika – घरेलु नुस्खे

ling mota karne ka gharelu tarika

सम्भोग करने के लिए लिंग का छोटा या बढ़ा होना कोई मायने नहीं रखता. लेकिन लोगों के मन में यह हीन भावना आ जाती है की मेरा लिंग छोटा है तो में अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाउँगा और इसका असर मेरे रिश्ते पर भी पड़ेगा.

Read Also – Ling Lamba Mota Karne ke liye kya Khaye

ऐसे में वह अपने लिंग को बढाने के लिए कई तरीके आजमाता है. इन्टरनेट पर नए-नए तरीके खोजता है. ऑनलाइन नई-नई दवाइयां आर्डर करता है लेकिन इन सबके बावजूद रिजल्ट कई बार अच्छा नहीं आता और फिर वह परेशान हो जाता है.

ऐसे में आपके घर में ही कुछ ऐसे उपाय है जिनकी मदद से आप बेहतर परिणाम पा सकते है और अपने लिंग को कड़क, सख्त, मोटा और लंबा बना सकते है जो आपके साथी को पूरी तरह से संतुष्ट कर देगा. आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही घरेलू उपाय के बारे में बताएँगे जिनकी मदद से आप लिंग की लम्बाई और मोटाई बढ़ा सकते है.

लिंग का आकार कितना होता है?

वैसे तो लिंग का ओसत आधार मापना मुश्किल है क्योंकि यह उत्तेजना पर आधारित होता है. लेकिन फिर भी पुरुषों पर किये गए शोध से कुछ बातें सामने आई है.

  • बिना तनाव के लिंग की लबाई – 3.2 इंच
  • बिना तनाव के लिंग की मोटाई – 3.6 इंच
  • तनाव और उत्तेजना के बाद लिंग की लम्बाई – 5.1 इंच
  • तनाव और उत्तेजना के बाद लिंग की मोटाई – 4.5 इंच

कुछ लोगो का लिंग तनाव और उत्तेजना के बाद सीधा रहता है तो कुछ का थोड़ा निचे की और रहता है. कुछ का दाएँ और कुछ का बाएं और रहता है. अगर यह झुकाव ज्यादा रहता है तो सेक्स के दौरान दिक्कत आ सकती है. लिंग के आकार में वृद्दि 11 से 18 साल तक तेजी से होती है और 21 साल तक बढती रहती है.

लिंग बढाने के घरेलू उपाय

1. लौंग का तेल

लौंग के तेल को ओलिव आयल में मिलाकर लिंग के उपरी हिस्से जिसे सुपारी कहते है को छोड़कर मालिश करने से लिंग के आकार में वृद्दि होती है और उसकी मोटाई भी बढती है.

2. अश्वगंधा

अश्वगंधा, बच, कुठ, कटेरी और शतावरी को तिल के तेल में पकाकर लिंग पर हल्के हाथ से लेप करने से लिंग मोटा और सख्त होता है.

3. चमेली का तेल

चमेली के शुद्द बढ़िया तेल को हल्के हाथ से लिंग पर मालिश करने से उसमे कड़ापन भी आता है और उसकी लम्बाई में वृद्दि होती है. कुछ समय में ही इसके आश्चर्यजनक परिणाम देखने को मिलते है.

4. बकरी के दूध का घी

बकरी के दूध से बने घी से लिंग पर मालिश करने से लिंग की लम्बाई में तेजी से बढ़ोतरी होती है और उसमे कठोरता भी आती है जो बिस्तर पर आपके पार्टनर की चीखें निकाल सकता है.

5. मुसली

मुसली के चूर्ण को घी में मिलाकर लिंग पर हल्के हाथ से लेप करने से लिंग बड़ा और मोटा होता है. इस उपाय को आप रोजाना कर सकते है, कुछ ही दिन में आपको बेहतर परिणाम देखने को मिलेगा.

6. मिश्री और शहद

मिश्री, सेंधा नमक, पीपल और दूध सभी को एक साथ पीसकर शहद में मिलाकर लिंग पर लेप करने से लिंग मोटा होता है और इससे लिंग का आकार भी बढ़ता है.

7. हींग और शहद

हींग को पीसकर शहद में मिलाकर रात को सोते समय लिंग पर लगायें. इससे तेजी से लिंग में बढ़ोतरी होगी और उसमे गजब का कड़ापन आएगा.

8. कायफल कायफल को भैंस के कच्चे दूध में पीसकर रात को सोते समय लिंग पर लगायें और सुबह गुनगुने पानी से लिंग को धो ले. इससे लिंग मोटा, सख्त और लम्बा होता है. कुछ दिन इस उपाय को कीजिये और फिर बिस्तर पर फर्क देखिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *